Friday 13 May 2016

प्रति वर्ष profx 3 0 समीक्षा 300% लाभ







+

ProFX 3.0 समीक्षा: प्रति वर्ष 300% लाभ? हाय, उमर Eltoukhy यहाँ: ProFX के निर्माताओं को अपने पहले के संस्करण, ट्रेडिंग टूलकिट और मैनुअल व्यापार प्रणाली से एक नव पुर्नोत्थान उत्पाद की घोषणा की है जब मैं सूचक पैकेज की मूल "2.0 सीरीज" स्वामित्व के बाद से मैं उत्सुक था। वास्तव में, नए संस्करण के बारे में जानने के लिए मुझे वापस जाना है और मैं पहले से ही था पर एक नज़र रखना बनाया है, तो मैं नवीनतम संस्करण, ProFx 3.0 जब मैंने देखा परिवर्तन थे क्या पता होगा। अत्यंत उत्साहवर्धक बात myfxbook पर एक सत्यापित, असली पैसे खाते पर (6 फ़रवरी 2014) लिखने का ई वें समय में Profx 3.0 6 महीने में एक 159.65% लाभ दिखा रहा है (नीचे प्रदर्शन के परिणामों का सबूत देखें) है। मौजूदा प्रदर्शन जारी रहा तो प्रति वर्ष 300% से अधिक है, जो एक $ 1000 अकाउंट में thats $ 1596.50 लाभ !! तो नवीनतम संस्करण में क्या अलग है और यही कारण परिणाम इतना बेहतर कर रहे हैं? इसका मैं 038 की समीक्षा करने के ProFx 3.0 की एक प्रति दी गई थी के बाद से एक महीने के बारे में; परीक्षण। देखा होने से यह मैं मैं मैं बहुत अधिक 2.0 का उपयोग नहीं किया गया था आश्चर्य हो रहा है कि कहने के लिए है ट्रेडों कहते हैं। मैंने सोचा कि मैं भी कई अन्य बातों का परीक्षण किया गया एक समय में यह मिल गया होगा और यह "दरारों के माध्यम से गिर गया।" आप नियमों का पालन करें और 4 घंटे की प्रवृत्ति के साथ जाना कि ट्रेडों लेने के लिए अगर पुराने संस्करण 30 मिनट चार्ट पर बहुत अच्छे संकेत पैदा करता है। 3.0 के लिए प्रतीक्षा कर रहा है, मैं वास्तव में पुराने संस्करण पर कुछ अच्छा ट्रेडों बना दिया! क्या अधिक होने जा रहा सुधार किया गया था। केवल नए ProFX एक संकेत जनरेटर (एक मैं 2.0 से के लिए सम्मान है) था, लेकिन यह समय से व्यापार, हर व्यापारी आप एक "सक्रिय व्यापारी कर रहे हैं", खासकर अगर उनके चार्ट पर होना चाहिए कि कुछ बहुत अच्छा उपकरण के साथ लोड नहीं आया 4 घंटे की तुलना में छोटे - frames। इसलिए मुझे लगता है कि वे दोनों अपने स्वयं के उल्लेख के लायक के बाद से अलग ProFX 3.0 है कि "पैकेज" के दोनों भागों में चर्चा करने जा रहा हूँ। यहाँ ProFx 3.0 क्या करता है: इंट्रा दिन प्रणाली प्रति माह 20% + खाते वृद्धि औसत! पिछले प्रदर्शन को निश्चित रूप से कोई भविष्य के परिणाम की गारंटी है, लेकिन इसके प्रभावशाली है नीचे खींचना उचित है इंट्रा डे: इस 30 मिनट की समय सीमा के लिए बनाया ProFX 3.0 मैनुअल व्यापार प्रणाली है। कोई भी जोड़ी सहित धातु और तेल ट्रेडों 100% नियम आधारित प्रणाली आसान करने के लिए देखने के लिए संकेतों रंगना नहीं करता है: जैसा कि आप देख संकेतों, आप उतना ही संकेत कर रहे हैं समझने में आसान उत्कृष्ट गुणवत्ता सिग्नल: आप 4 घंटे की प्रवृत्ति का पालन करें और नियमों के मैनुअल में विस्तार से समझाया गया है अगर इंट्राडे +: चार्ट पर धुरी अंक की साजिश रचने के अलावा के साथ एक दिवसीय रूप में ही। घुमाओ: उच्च timeframes के लिए बनाया गया एक अलग मैनुअल व्यापार प्रणाली। ProFx 3.0 इंट्रा दिन +: इंट्रा दिन से अधिक धुरी लाइनों के रूप में एक ही चार्ट पर प्लॉट किए जाते हैं ProFx 3.0 घुमाओ रणनीति: उच्च timeframes के लिए बनाया गया एक अलग मैनुअल व्यापार प्रणाली। कोई भी जोड़ी सहित धातु और तेल ट्रेडों सिग्नल बहुत आसानी से पढ़ मिनिमल स्क्रीन समय के साथ, एक धीमी गति पर कारोबार चालें लगातार कम हालांकि, बहुत बड़ा हो जाते हैं ProFx 3.0 ट्रेडिंग उपकरण: ओ एन-चार्ट समाचार प्रदर्शन: परिणामों के साथ समाचार और आगामी खबर प्रदर्शित विस्तृत बॉक्स। इस उपयोगकर्ता समायोज्य ऐसा होता है, या बस सर्वोच्च महत्व, जैसा कि आप सभी समाचार देख सकते हैं तो वांछित 'महत्व' पर निर्भर करता है। इसके अलावा उपयोगकर्ता समायोज्य इतनी खबर समय आपके स्थानीय समय में प्रदर्शित करते हैं। पर-चार्ट बाजार टाइम्स: यह सभी प्रमुख बाजारों और यूटीसी में स्थानीय समय पता चलता है, और जल्दी से आप बाजार खुले हैं, जो पता देता है। कभी आश्चर्य है या फिर कई बार जांच करने के लिए किया है। कारोबारी सत्रों: आप पहले सत्र या एक विशेष सत्र था कितना रेंज एक नज़र में पता तो एक सहित कारोबारी सत्रों में से प्रत्येक के प्रदर्शन "रेंज कारोबार 'से पता चलता है कि एक पर चार्ट प्रदर्शन किया है। • ProFx 3.0 अतिरिक्त: मैनुअल: अत्यंत उच्च गुणवत्ता मैनुअल सामान्य में उपकरणों, सिस्टम, दृष्टिकोण, समर्थन, व्यापार के लगभग हर पहलू पर चर्चा करता है। वे इस बात से हर आधार को कवर करने की कोशिश की और मेरी राय में यह किसी न किसी। जानकारी के सिर्फ सही राशि। व्यापार के लिए नए हैं, जो उन लोगों के लिए भी बहुत अधिक चाहते हैं, और नहीं है जो उन लोगों के लिए काफी है। दैनिक व्यापार अपडेट: उनके मंच करने के लिए प्रणाली पोस्ट लाइव ट्रेडों के निर्माताओं लोगों ProFX 3.0 से लिया वास्तविक प्रविष्टियों देख सकते हैं। यह भी जाना और उत्पाद ही के बारे में बातचीत करने के लिए एक जगह है। ProFx 3.0 छूट लिंक आप निम्नलिखित लिंक से profx 3.0 की कोशिश करने का फैसला करते हैं तो आप उस प्रस्ताव को समाप्त हो जाती है जब नहीं यकीन है कि, एक 25% छूट प्राप्त होगा, इसकी अभी भी उपलब्ध है, तो यह पता लगाने के लिए नीचे क्लिक करें: अपडेट: ओ मुक्त जीवन के लिए अद्यतन का निर्माण वे भी अपने स्वयं के परिणाम एक MyFXBook पर पोस्ट किया है। कि बाहर की जाँच के लिए नीचे क्लिक करें !!



No comments:

Post a Comment