Friday 13 May 2016

सीज़र व्यापार - 300 $ नहीं जमा विदेशी मुद्रा बोनस







+

सीज़र व्यापार 300 $ नहीं जमा विदेशी मुद्रा बोनस सीज़र व्यापार प्रमोशन नाम: व्यापारी के लिए $ 300 नहीं, जमा बोनस बोनस राशि: $ 300 कैसे प्राप्त करें: MQL5 पर एक विक्रेता के रूप में 1. रजिस्टर 2. अपने विक्रेता खाता सत्यापित करें 3. एक CaesarTrade खाता खोलें निकासी आवश्यकताओं: बोनस और लाभ वापस लेने के लिए 25 लॉट के व्यापार। सीज़र व्यापार 300 $ नहीं जमा विदेशी मुद्रा बोनस के लिए 15 उत्तर जेम्स झू का कहना है: scammer। इस compnay, विशेष रूप से यहोशू बी [संचालित उपनाम और ईमेल हटा दिया गया है] और एरिक एच से किसी भी लोगों के बारे में पता किया जा [संचालित]! मैं TADWUL कारोबार और अधिक लाभ $ 5000 अमेरिका से जीता। मैं वापस लेना चाहते हैं तो वे मुझे मनमाने ढंग से उनके प्रणाली पर हमला करने और सिर्फ अपने खाते से अपने लाभ को हटाने का आरोप लगाते हैं। मैं उनके नियामक FSCL को यह शिकायत करते हैं, वे मुझे पैसे वापस पाने के लिए और अंत में न्यूजीलैंड से सभी अधिकारियों से उन्हें deregistered मदद नहीं कर सकते कहा। मैं यह पैसा वापस पाने के लिए मुश्किल है। मैं आप वेबसाइट / मंच से संबंधित अपने ही देश के लिए इस जानकारी का प्रसारण से आग्रह करता हूं करने के लिए यहाँ हूँ, और यह अपनी खुद की भाषा में अनुवाद करने के लिए बेहतर है। मैं हमेशा आप पैसे खो बनाने के लिए चाल खेलने जो बजाय बाजार निर्माता कंपनी के उपयोग ईसीएन Commpany सिफारिश करने के लिए भी यहाँ हूँ, तो वे आप से पैसे जीत सकते हैं। Dukascopy और आईबी (आईबी (इंटरएक्टिव दलाल) एक अच्छा विकल्प है। Sirojiddin Nosirov का कहना है:



No comments:

Post a Comment