Friday 13 May 2016

विदेशी मुद्रा व्यापार की योजना







+

पूर्ण पारदर्शिता हाय दोस्तों, क्रिस यहां Mathis, और मैं व्यक्तिगत रूप से पूर्ण पारदर्शिता वास्तव में आप दैनिक क्या सीख रहे हैं में विश्वास है के लिए आवश्यक है कि विश्वास करते हैं। साथ कि दिमाग में, मैं myfxbook मंच के माध्यम से अपने खुद के रहने व्यापारिक गतिविधियों के सभी प्रदर्शित करेगा। एक सदस्य के रूप में रॉय और डीडी के साथ मेरे जीने खाते के रिकॉर्ड को देखने के लिए, साथ ही मैं वर्तमान में प्रवेश के साथ पूरी तरह से बाजार में किसी भी खुले स्थानों को देखने, नुकसान को रोकने, और लाभ आदेश लेने के लिए सक्षम हो मैं अपनी भागीदारी के लिए तत्पर हैं जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग मुद्राओं सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, जो जोखिम के एक उच्च स्तर शामिल है। यह आप के लिए काम कर सकते हैं के रूप में लाभ उठाने के बस के रूप में आसानी से आप के खिलाफ काम कर सकते हैं। मुद्राओं व्यापार करने के लिए निर्णय लेने से पहले आप ध्यान से जोखिम के लिए अपने व्यापार और वित्तीय उद्देश्यों, अनुभव के स्तर पर, और भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना है कि आपको एक कुछ की हानि, या अपने व्यापार राजधानी की संभवतः सभी उठाना पड़ सकता है कि मौजूद है। इसलिए, आप हार बर्दाश्त नहीं कर सकता है कि पैसे के साथ एक व्यापारिक खाते निधि नहीं करना चाहिए। यह आप मुद्रा व्यापार आप के लिए सही है या नहीं के रूप में कोई संदेह है, तो आप एक मान्यता प्राप्त वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश की है। कोई प्रतिनिधित्व या गारंटी की पेशकश की या इस के साथ साथ प्रस्तुत अवधारणाओं को लागू करने से प्राप्त किया जा सकता है कि व्यापार परिणाम के रूप में निहित है। इन विचारों या तरीकों को लागू करने में असफल व्यापारियों द्वारा किए गए किसी भी नुकसान के किसी भी रूप में अभियोजन पक्ष से सुरक्षित आयोजित किया जाएगा व्यापारी और Currex इन्वेस्टमेंट सर्विसेज इंक (डीबीए Forexmentor) और उसके प्रधानाचार्यों, ठेकेदारों और प्रदान की एकमात्र जिम्मेदारी है। क्रिस से नवीनतम नि: शुल्क प्रशिक्षण वीडियो। सदस्य प्रशंसापत्र "मैं एक नया योजक हूँ। मैं मैं विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं है क्योंकि मुख्य रूप से शामिल होने के अपने पहले सप्ताह में कारोबार नहीं किया है। लेकिन मैं अपने पूर्वानुमान की सटीकता से चकित कर दिया है।" - जेम्स ए लंदन "मैं इस बात के लिए आपकी सेवा का आनंद ले रहे हैं और दैनिक अपनी कार्यप्रणाली के लिए एक बेहतर महसूस हो रही है। मैं तुम यहाँ हमारे लिए छोटे लोगों को बाहर करते हैं कि सभी की सराहना करते हैं। आप और Forexmentor पर हर किसी भयानक शिक्षकों और मासिक सदस्यता के लायक हैं। एक बार फिर धन्यवाद क्रिस। "- दान क्रेमर "मैं सिर्फ डीटीपी दैनिक वीडियो बहुत ही अच्छे हैं कि कह रही द्वारा शुरू करना चाहते हैं। मैं अभी पिछले सप्ताह आपकी सेवा में शामिल हो गए हैं और वे बहुत मददगार रहे हैं मिल। "- माइकल McGowan "हाय क्रिस, मैं वास्तव में तारीख करने के लिए अपनी सेवा का आनंद ले रहा हूँ। मैंने सोचा कि मैं भी इन चार्टों पर 4hr और दैनिक चार्ट और बंद विचलन संकेतों पर समर्थन और विरोध से व्यापार के रूप में आप की सदस्यता के लिए फैसला किया है। "- बेन डी जोंग "हाय क्रिस, वाह। अमरीकी डालर / येन और यूरो / येन के साथ दो महान हाल ट्रेडों। मैं अब विचलन को ध्यान से देख रहा हूँ। धन्यवाद। "- केविन, न्यू यॉर्क में "मैं सिर्फ 4 साल के लिए क्रिस नाम से जाना जाता है और मैं बिना संदेह सिखाने के लिए और उसकी बहुत ही सरल और प्रभावी रणनीति व्यापार करने के लिए अपनी क्षमता के लिए ढेर के शीर्ष पर उसे डाल सकते हैं। अपना खुद का व्यापार अपने सतर्क आंखों के नीचे प्रगति की है और उसकी सेवा की सिफारिश करने में संकोच नहीं होगा। "- Hardiman, यूनाइटेड किंगडम अनुदान "भविष्य कीमत आंदोलन की भविष्यवाणी करने की क्षमता ठीक-ठीक समय पर अलौकिक है। आप वास्तव में पाया है कि अगर मैं अक्सर आश्चर्य है कि कभी मायावी क्रिस्टल बॉल "कि -! Waylon Brannigan, संयुक्त राज्य अमेरिका "वेल्थ बिल्डर FX टीम के भीतर 'क्रिस व्यापार शैली और दृष्टिकोण के लिए सबसे अच्छा है, अत्यधिक प्रभावी बहुत ही चयनात्मक रूप में और जोखिम प्रबंधन के लिए अत्यंत ध्यान के साथ वर्णित किया जा सकता है। क्रिस "समय के साथ बहुत कम गिरावट के साथ सामंजस्य रिटर्न का उत्पादन जारी है - रोब Pampling, ऑस्ट्रेलिया "तुम इतना श्री Mathis, अपने व्यापार रणनीतियों का शुक्र है और जोखिम प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित मैं व्यापार के बारे में सोचने के तरीके को बदल दिया है। मैंने सोचा कि मैं दो खातों को खोने के बाद बर्बाद हो गया था, लेकिन आपकी मदद के साथ मैं अंत में यह कर पैसा बना रहा हूँ सोचा था। "- बेथ Smidt, डेनमार्क "क्रिस अधिक महत्वपूर्ण बात, उन्हें लगातार से लाभ के लिए कैसे विदेशी मुद्रा बाजार का एक बड़ा समझ है, और। वह एक बहुत सीधे आगे, संक्षिप्त, स्पष्ट और "उपयोगकर्ता के अनुकूल" तरीके से व्यापारियों महत्वाकांक्षी करने के लिए जानकारी प्रदान करने के लिए एक महान क्षमता है। मैं अत्यधिक "उसे सिफारिश करेंगे - विक नोबल, कनाडा



No comments:

Post a Comment