Friday 13 May 2016

निवेश कोष की स्थापना







+

निवेश कोष की स्थापना निवेश कोष की स्थापना निवेश कोष की स्थापना हाय सब लोग, मैं अपने व्यापार भागीदार के साथ एक निवेश फंड शुरू करने के लिए देख रहा हूँ। मैं अमेरिका के बाहर स्थित है और वह ब्रिटेन में है हूँ, हम केवल विदेशी मुद्रा व्यापार होगा। यह मित्रों और परिवार माना जाता है, क्योंकि कम से कम 15 निवेशकों तो मुझे कोई लाइसेंस के साथ ठीक हो जाएगा देखते हैं, तो मैं अमेरिका में पता है। कुछ लोगों को अमेरिका से ब्रिटेन और अन्य लोगों से निवेश करेगी। मैंने सोचा कि मैं एक दलाल के साथ एक पैसे प्रबंधक खाता खोलते हैं, तो निवेशकों, उनके नाम के तहत एक खाता खोलने के एक जमा करने और मैं एक मास्टर खाते के साथ सब कुछ व्यापार कर सकते हैं सकता है सोच रहा था। बहरहाल, यह (ब्रिटेन दलालों आगे तो अमेरिकी ग्राहकों को स्वीकार करते हैं और नहीं है) अलग अलग देशों से निवेशकों के साथ कठिन हो सकता है। यह आदि, BVI, केमैन द्वीप की तरह एक कर हेवन है कि एक देश में एक सीमित देयता साझेदारी स्थापित तो निवेशकों एलएलपी के लिए पैसे भेजने और फिर एलएलपी एक खाते से पैसे व्यापार कर सकते हैं करने के लिए सबसे अच्छा होगा? बहुत कुछ सलाह / दिशा की सराहना करेंगे। धन्यवाद! Perfectagent008 द्वारा संपादित पिछले; 23:26 पर 19 मार्च 2012। कारण: वर्तनी संपादित



No comments:

Post a Comment