Friday 13 May 2016

विदेशी मुद्रा ब्रोकर तुलना फैलता जीते







+

मैं इस सीधे बाजारों से जुड़ा हुआ है और ईसीएन कनेक्टिविटी नहीं है , और कोई बाजार बनाने खाते के इस प्रकार में वहाँ है , यह सोचकर कि 30% बोनस के साथ नए InstaForex Eurica खाता खोला लेकिन मैं गलत था , मैं कुछ खबर है और यह कहा जाता है खबर व्यापारिक अनुमान लगाने से व्यापार, और मैं 3 से 4 दिनों में सभी चार ट्रेडों में लाभ मिला है , इसलिए इस दलाल किया लगता है क्या किया? वे भी मेरे सारे बोनस और सभी अपने लाभ को हटा दिया। क्यों? यह उनके विरोधी धोखाधड़ी टीम द्वारा धोखाधड़ी के रूप में पाया जाता है , क्योंकि ग्राहक देखभाल मुझे बताया था .. मेरी quesiton है : समाचार ट्रेडिंग धोखाधड़ी माना जाता है? InstaForex द्वारा अपने एक मजाक मेरी InstaForex खाता संख्या 8038440 है मैं तुम्हें वे मेरा लाभ और बोनस को दूर कि स्पष्ट रूप से देख सकते हैं जिसमें MT4 के स्क्रीनशॉट दे सकते हैं बोनस हटाने इसकी उनके पैसे , लेकिन क्यों अपने लाभ को दूर करने के लिए , ठीक है? InstaForex SCAMEEEEEE ।



No comments:

Post a Comment