Friday 13 May 2016

बोलिंगर बैंड के साथ शॉर्ट टर्म ट्रेडिंग







+

बोलिंगर बैंड के साथ शॉर्ट टर्म ट्रेडिंग केनी करके 16 सितंबर 2010 आज की अतिथि मार्कस Heitkoetter, रॉकवेल ट्रेडिंग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और दिन के कारोबार के लिए पूरा गाइड "के लेखक हैं। "आज मार्कस कैसे अल्पावधि व्यापार में, हमारे पसंदीदा संकेतक, बोलिंगर बैंड में से एक का उपयोग करने के लिए आपको दिखाने जा रही है। अपने बोलिंगर बैंड पर विचार और आप अल्पावधि व्यापार में उपयोग करने वाले कुछ तकनीकों के साथ टिप्पणी करने के लिए सुनिश्चित करें। बोलिंगर बैंड कई फायदे के साथ एक बड़ा संकेत कर रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य से कई व्यापारियों को इस अद्भुत सूचक का उपयोग करने के लिए कैसे पता नहीं है। मैं मैं इसे इस्तेमाल आपको बताएंगे कि कैसे पहले, चलो जल्दी से बिल्कुल बोलिंगर बैंड क्या कर रहे हैं की समीक्षा करें। बोलिंगर बैंड तीन घटकों से मिलकर बनता है: एक साधारण औसत (ऊपरी और निचले बोलिंगर बैंड के रूप में जाना जाता है) इस चलते औसत से दो मानक विचलन। आप निम्न छवियों पर नजर डालें तो आप चल औसत एक ठोस ब्लू लाइन और बिंदीदार नीली लाइनों के रूप में ऊपरी और निचले बोलिंगर बैंड के रूप में प्रदर्शित देखते हैं। (MarketClub में लाइनों लाल कर रहे हैं।) तो बोलिंगर बैंड के लक्षण क्या हैं? सेटिंग्स पर निर्भर करता है, बोलिंगर बैंड आम तौर पर समापन की कीमतों के 99% होते हैं। और बग़ल में बाजारों में कीमतें कम बोलिंगर बैंड को अपर बोलिंगर बैंड से घूमते हैं। इस मामले जा रहा है, कई व्यापारियों को एक सरल प्रवृत्ति लुप्त होती रणनीति व्यापार करने के लिए बोलिंगर बैंड का उपयोग करें: कीमतों ऊपरी बोलिंगर बैंड के बाहर ले जाते हैं और कीमतें कम बोलिंगर बैंड के बाहर ले जाने के लिए जब खरीदने के लिए जब वे बेचते हैं। यह वास्तव में एक बग़ल में बाजार में काफी अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन एक ट्रेंडिंग बाजार में आप जल मिलता है। तो आप कैसे जल रही बच सकते हैं? बाजार की दिशा को समझने के द्वारा। मैं बाजार की दिशा निर्धारित करते हैं, और बाजार के रुझान वाली है या नहीं के बारे में फैसला करने के लिए संकेतक का उपयोग करें। और बोलिंगर बैंड मैं इस कार्य के लिए उपयोग किए जाने वाले तीन संकेतकों में से एक हैं। अल्पावधि व्यापार के लिए मैं अपनी सेटिंग्स के लिए 2 से 12 सलाखों के एक औसत चलती है और एक मानक विचलन का उपयोग करने के लिए पसंद करते हैं। कई चार्टिंग सॉफ्टवेयर संकुल में बोलिंगर बैंड के लिए मानक सेटिंग मानक विचलन के लिए चल औसत और 2 के लिए 18-21 कर रहे हैं। आप दैनिक या साप्ताहिक चार्ट पर कारोबार कर रहे हैं, तो ये सेटिंग्स महान हैं, लेकिन जॉन बोलिंगर खुद को पता चलता है कि दिन के कारोबार में आप चल औसत के लिए इस्तेमाल किया बारों की संख्या को छोटा करना चाहिए। जॉन बोलिंगर 9-12 की एक सेटिंग चलता है, और मेरे लिए सबसे अच्छी सेटिंग 12 है। इन सेटिंग्स के साथ आप एक uptrend में पता चलेगा कि, ऊपरी बोलिंगर बैंड अंक अच्छी तरह से ऊपर है और कीमतों में लगातार ऊपरी बोलिंगर बैंड को छू रहे हैं। एक ही गिरावट के लिए सच है: एक बाजार में एक गिरावट में है, तो आप कम बोलिंगर बैंड अच्छी तरह से नीचे इशारा कर रहा है और कीमतें कम बोलिंगर बैंड को छू रहे हैं कि वहाँ होगा। एक प्रवृत्ति खत्म हो गया है जब आप कैसे पता कर सकते हैं और बाजारों बग़ल में फिर से आगे बढ़ रहे हैं? कीमतों दूर बोलिंगर बैंड से आगे बढ़ रहे हैं खैर, जब प्रवृत्ति खत्म हो सकता है कि पहली चेतावनी के संकेत है। और अगर आप ऊपरी बोलिंगर बैंड दुबला बना देती है जब एक uptrend, अब कम से कम के लिए खत्म हो गया है कि पता है। गिरावट की कीमतों दूर लोअर बोलिंगर बैंड से आगे बढ़ रहे हैं तब होता है जब खत्म हो गया है कि पहली चेतावनी के संकेत, इसलिए वे अब लोअर बोलिंगर बैंड को छू रहे हैं: एक ही गिरावट पर लागू होता है। और आप इस कदम लोअर बोलिंगर बैंड दुबला बना देती है जब खत्म हो गया है कि पता है। कैसे आप अपने व्यापार में इस जानकारी का उपयोग कर सकते हैं? आप एक ट्रेंड निम्नलिखित रणनीति का उपयोग करता है, तो ठीक है, आप जैसे ही आप ऊपरी बोलिंगर बैंड की कीमतों ऊपरी बोलिंगर बैंड छू के साथ अच्छी तरह से इशारा करते हुए देखने के रूप में लंबे समय प्रविष्टियों की तलाश शुरू। आप की कीमतों नहीं रह ऊपरी बोलिंगर बैंड को छू रहे हैं कि देखते हैं, आप-भी तोड़ने और / या अपनी स्थिति से बाहर स्केलिंग शुरू करने के लिए अपने रोकने के लिए कदम। अपर बोलिंगर बैंड दुबला बना देती है जब आप प्रवृत्ति खत्म हो गया है कि पता है और के बाद से, आप अपने लंबे स्थिति से बाहर निकलें। आप बाजार बग़ल में बढ़ रहा है, जब आप किसी भी पैसा सिर्फ बाजार की प्रवृत्ति के लिए जारी रहेगा उम्मीद है कि बाजार में किया जा रहा है नहीं बनाते हैं, देखते हैं। आप बाजार फिर से trending है कि वहाँ जब आप हमेशा के लिए फिर से प्रवेश कर सकते हैं, क्योंकि बाजार, चारों ओर मुड़ता है तो इससे पहले कि स्थिति से बाहर निकलें। वास्तव में, एक रणनीति मैं रॉकवेल सरल रणनीति वास्तव में एक प्रविष्टि संकेत के रूप में एक ऊपरी बोलिंगर बैंड टैगिंग कीमत पर निर्भर करता है कहते हैं: इस रणनीति के साथ मैं एक uptrend पुष्टि करने के लिए एमएसीडी का उपयोग करें, और ऊपरी बोलिंगर बैंड को बात करने के लिए शुरू होता है जब तक मैं इंतजार। मैं तो बाजार को मेरे पास आने के लिए इंतजार कर, एक रोकने के आदेश के साथ ऊपरी बोलिंगर बैंड पर दर्ज करें। मैं तो औसत दैनिक सीमा पर स्थित एक बंद नुकसान और एक लाभ लक्ष्य का उपयोग कर रहा हूँ। इस रणनीति वास्तव में हम बोलिंगर बैंड पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, क्योंकि इस लेख के दायरे से परे है, लेकिन यह वास्तव में मैं बाजार की दिशा का निर्धारण और मैं प्रयोग करेंगे व्यापार रणनीति के बारे में फैसला करने के लिए बोलिंगर बैंड का उपयोग कैसे करना है। तो जब तक ऊपरी बोलिंगर बैंड के रूप में अच्छी तरह से मैं सरल रणनीति की तरह मेरे ट्रेंड निम्नलिखित रणनीति के अनुसार प्रविष्टियों के लिए देख रहा हूँ, ऊपर और नीचे की ओर इशारा करते या है। बोलिंगर बैंड समतल करने के बाद, मैं मैं व्यापार बग़ल रणनीतियों के अनुसार प्रविष्टियों के लिए देख रहा हूँ। तुम हमेशा एक ट्रेंडिंग बाजार में एक ट्रेंड निम्नलिखित रणनीति और एक बग़ल में बाजार में एक प्रवृत्ति लुप्त होती रणनीति व्यापार करना चाहते हैं। आप देख सकते हैं, बोलिंगर बैंड बाजार की दिशा निर्धारित करने और व्यापार रणनीति का उपयोग करने के लिए क्या तय करने के लिए काफी मदद करते हैं। कई व्यापारियों को बाजार फीका करने के लिए बोलिंगर बैंड का उपयोग करने के लिए है, लेकिन व्यापार के रुझान के लिए प्रयोग किया जाता है, और बाजार की दिशा निर्धारित करने में जब वे और भी अधिक शक्तिशाली हो सकता है कि कैसे सीखते हैं। मार्कस Heitkoetter मार्कस रॉकवेल ट्रेडिंग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और अंतरराष्ट्रीय बेस्टसेलर "दिन ट्रेडिंग के लिए पूरा गाइड" के लेखक हैं। एक सीमित समय के लिए आईएनओ ब्लॉग पाठकों यहाँ मुक्त अपनी पुस्तक डाउनलोड कर सकते हैं।



No comments:

Post a Comment