Friday 13 May 2016

मेटाट्रेडर बाजार स्कैनर







+

मेटाट्रेडर बाजार स्कैनर कुल शेयरों 5 व्यापारियों हाय, आप नि: शुल्क विदेशी मुद्रा संकेतकों आप भरोसा कर सकते हकदार स्टीव Normans साइट पर मैंने किया था एक हाल ही में पोस्ट याद कर सकते हैं। Ive स्टीव, मार्केट ओमनी स्कैनर प्रदान करता है कि एक और सेवा की जाँच से बाहर कर दिया गया। Youve मुफ्त तकनीकी विश्लेषण सॉफ्टवेयर के लिए देख रहा है (और यह एक प्रीमियम सेवा के लिए एक बेहद सस्ते सदस्यता के साथ आता है) मेटाट्रेडर बाजार स्कैनर क्षमता के साथ हैं, तो मैं तुम्हें भी, इसे बाहर की जाँच की सिफारिश। आईएम स्टीव के साथ संबद्ध नहीं है और इस सिफारिश के लिए किसी भी तरह का कोई भुगतान प्राप्त होता है: हमेशा की चेतावनी लागू होता है कि कृपया ध्यान दें। यह स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार में रुचि रखते हैं, जो दिखा व्यापारियों, उन्हें लाभ हो सकता है जो कुछ की नस में सिर्फ एक पद है। मुझे नीचे करने के लिए एक ईमेल में उसके पास से एक उद्धरण द्वारा पीछा स्टीव के साथ अपने शोध और बातचीत के आधार पर एक संक्षिप्त विवरण है। विवरण अपनी रणनीति के अनुसार किसी भी व्यवस्था के लिए जाँच करने के लिए (जो कि आप को लक्षित कर रहे समय सीमा है, तो या हर घंटे) यह मेटाट्रेडर बाजार स्कैनर सॉफ्टवेयर हर दिन के लिए खुला है और एकाधिक चार्ट के माध्यम से जांच करने के लिए होने की विरक्ति को बदलने के लिए बनाया गया है। यह एक नियमित आधार पर मेटाट्रेडर खोलने और व्यवस्था के लिए जाँच होने के लिए बस नहीं हमेशा व्यावहारिक है, चलो यह चेहरा। मालिक या पास में अघोषित मोड़ तक जाने की संभावना है, तो कभी कभी, अपने काम की स्थिति पर निर्भर करता है, तो यह और भी सुरक्षित नहीं हो सकता! तो क्या आप केवल हर अब और फिर होता है, लेकिन यह होता है जब अत्यंत विश्वसनीय है और अच्छी तरह से भुगतान करता है कि, कुछ तकनीकी संकेतों के आसपास आधारित एक शानदार रणनीति की खोज की है तो क्या होगा? की कोशिश की है, जो किसी को चार्ट के दर्जनों हर दिन या घंटे या जो कुछ भी है, एक दर्द यह क्या हो सकता है जानता है के माध्यम से flicking द्वारा एक ऐसी रणनीति व्यापार करने के लिए, अदायगी काफी हो सकता है, भले ही। बाजार ओमनी स्कैनर दर्ज करें। यह छोटी सुंदरता लगातार उपयुक्त व्यवस्था के लिए अपने निर्धारित मानकों के अनुसार स्कैनिंग, अपने चार्ट पर पृष्ठभूमि में चलाता है। वे पाए जाते हैं जब यह ईमेल या वेब अलर्ट के माध्यम से आप सचेतक हैं। परिणाम है कि आप फिर से अपने पसंदीदा की स्थापना की याद आती है, या एक व्यापार अपनी रणनीति संकेतों में प्रवेश करने के लिए घटनास्थल पर देर से कभी नहीं हो सकता है। इसलिए प्रक्रिया है: अपने ईमेल या वेब पेज चेक (हाँ, अलर्ट एक वेब पेज के लिए सीधे भेजा जा सकता है!) एक चेतावनी प्राप्त करने पर, अपने चार्ट खोलने सेटअप अपने सभी अन्य मानदंडों को पूरा करती मान्य व्यापार जगह ऐसा लगता है कि किसी भी आसान नहीं हो सकता! निम्नलिखित मुझे लगता है हम विचार चर्चा कर रहे थे जब स्टीव से प्राप्त ईमेल में से एक से लिया जाता है: मैं इस विचार के साथ, पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ, (मुझे लगता है) है बल्कि एक अनोखा विचार है: लगातार सतर्क व्यापारियों को एक संभव व्यापार के लिए चार्ट की जांच करने के लिए है कि अच्छी तरह से पहचाना मोमबत्ती setups या कस्टम व्यवस्था के लिए बाजारों स्कैनिंग है कि एक कार्यक्रम। मैं तुम्हारे बारे में पता है, लेकिन मैं मैं जाने के सभी समय पर इतना है, जब एक सा थकाऊ होना करने के लिए चार्ट पर नजर डालने लगता है। एक वेबसाइट की एक त्वरित जांच के लिए आसान है और कम समय लगता है। मेरे दैनिक विश्लेषण है इस के साथ बहुत आसान है। मैं तो इसके लिए एक बाजार हो सकता है एहसास मन में मेरी खुद की जरूरतों के साथ इस उपकरण का विकास किया। एक व्यापारी अब वह वेब access8230 है जहां कभी संकेतों के लिए जाँच कर सकते हैं ;. मैं अपने पसंदीदा की स्थापना कोड, या क्या आपके पास पहले सुधारो, और स्कैनर सब पर कोई समय में, जोड़े हर घंटे के दर्जनों पर अपने संकेतों की जाँच की जाएगी कर सकते हैं। अपने सूचक पर निर्भर करता है, मैं के रूप में छोटा रूप में 15 मिनट में यह सेट कर सकते हैं। मैं दैनिक संकेतों मुख्य रूप से पिन बार, स्टार सलाखों और मैं अपने डी 1 विश्लेषण करते हैं और यह बहुत ज्यादा मैं इसे होने का इरादा है कि समय बचाने है जब सलाखों हर रात छा का उपयोग करें। कोई और अधिक हर रात 30 से अधिक चार्ट के माध्यम से स्क्रॉल। यह भी उन्हें ईमेल किया जा सकता है, जो कारण के भीतर 6 दैनिक संकेतों और लोगों को हर घंटे का संकेत है या यहां तक ​​कि कस्टम संकेतों चाहते हैं, तो प्रति सप्ताह एक बहुत ही मामूली कीमत, के लिए अपनी स्वतंत्र। यह सिर्फ एक दिन के काम के साथ उन लोगों के समय गरीब व्यापारियों के लिए एक सही समाधान है, या एक पसंदीदा रणनीति लेकिन या तो नहीं कर सकते हैं या अपनी व्यवस्था के लिए समय स्कैनिंग खर्च करना चाहते हैं जो न। बाजार ओमनी स्कैनर की जाँच नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।



No comments:

Post a Comment