Friday 13 May 2016

मलेशिया में विदेशी मुद्रा व्यापार सुरक्षित अपने फंड हैं







+

मलेशिया में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग: अपने धन को सुरक्षित रखते हैं? बीमार विदेशी मुद्रा व्यापार दिल के बेहोश के लिए नहीं है कि पहले स्वीकार करते हैं। तुम सिर्फ सही जानकारी पाने के लिए चुनौतियों का सामना करने के लिए जा रहे हैं। मैं FXPRIMUS की खोज से पहले मैंने कई बार धोखा दिया गया है। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज कंपनियों के 99% बेईमान हैं। वे ईमानदार होने का दावा है, लेकिन वे अपने प्रक्रियाओं और व्यवस्था में खामियों का पता लगाकर आप नरक से बाहर धोखा। विदेशी मुद्रा दलालों आप को धोखा देने का एक तरीका है अपनी वापसी का भुगतान नहीं कर रहा है। जब उनसे पूछा गया, वे कारणों से सभी प्रकार दे देंगे। मैं रूस से एक प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा दलाल के साथ कई साल पहले इस अनुभव था। मैं अपने ट्रेडिंग खाते से अमरीकी डालर 5000 को वापस लेने के बारे में था, लेकिन मेरी वापसी के लिए मना कर दिया गया था। वे कई कारणों का हवाला दिया। उनमें से एक, 8220, तुम withdraw8221 करने के लिए वायर हस्तांतरण या पेपैल का उपयोग नहीं कर सकते ;. तो मैं एक और भुगतान चैनल का इस्तेमाल किया। लेकिन वे अभी भी भुगतान गिरावट। इस बार कोई कारण नहीं दिया गया था। Reputable8221, मैं तो 8220 बुलाया द्वारा आसपास खेला और धोखाधड़ी की गई है, जो उन लोगों को समझ सकते हैं; और विदेशी मुद्रा दलालों विनियमित। मेरे मामले में, मैं दूर चलने के लिए और देखो कभी वापस नहीं करने का फैसला किया। मेरे जीवन में उन दर्दनाक एपिसोड के अपने एक मैं FXPRIMUS मिला भगवान का शुक्र है! इस कारण से, मैं FXPRIMUS पाया है के लिए आभारी हूँ। वे मैंने कभी सामना करना सबसे ईमानदार विदेशी मुद्रा दलाल हैं। ट्रस्ट के मामले में निश्चित रूप से एक एक ++। FXPRIMUS आधिकारिक वेबसाइट देखने के लिए यहां क्लिक करें। क्यों उच्च ट्रस्ट रेटिंग? जब मैं पहली बार FXPRIMUS के साथ कारोबार शुरू किया, मैं वजह से मेरे पूर्व विदेशी मुद्रा दलाल के साथ मेरा बुरा अनुभव करने के लिए उलझन में था। मैं कुछ पैसे व्यापार बना दिया है और एक सप्ताह के बाद, मैं अपने लाभ को वापस लेने का फैसला किया। इसका बहुत ज्यादा नहीं, बस के बारे में अमरीकी डालर 200. मैं अपने मेबैंक खाते में पत्नी हस्तांतरण के माध्यम से एक वापसी का अनुरोध किया। जैसी कि उम्मीद थी, मैं 3 दिन के भीतर अपना पैसा मिल गया। Ive पहले से ही लगभग 3 साल के लिए FXPRIMUS के साथ एक व्यापारी की गई। Ive उनके ग्राहक सेवा के लोगों को अच्छी तरह से मुझे इलाज की वजह से मुख्य रूप से, वे तुरंत अपने ईमेल का जवाब है, और वे मुझ से भुगतान रोक न उन लोगों के साथ फंस गया। बेशक, यह देखते हुए एक Ive इसके अलावा अन्य कारण हैं। आप FXPRIMUS साथ व्यापार करना चाहिए क्यों 23 कारणों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। FXPRIMUS एक उच्च स्तर तक ट्रस्ट पहुंचाने FXPRIMUS उनके साथ एक व्यापारी होने के लिए खुश मेरी उम्मीदों और मैं पार कर गया है। ये सबकुछ नहीं। वे सबसे पसंदीदा विदेशी मुद्रा दलाल के रूप में मेरे विश्वास अर्जित किया है। आप अभी भी एक विदेशी मुद्रा दलाल की तलाश कर रहे हैं तो, मैं अत्यधिक FXPRIMUS सलाह देते हैं। यह सुरक्षा कोष के लिए आता है जब आप मन की एक परम शांति के साथ व्यापार कर सकते हैं, ताकि वे आपके लिए सबसे अच्छा संभव कदम उठाए हैं। सबसे पहले, अपने धन अलग किए और NINETYEAST वित्तीय दुनिया चौड़ा स्थित कार्यालयों से धन में USD1 अरब से अधिक का प्रशासन, जो एक तीसरे पक्ष निधि व्यवस्थापक द्वारा प्रशासित रहे हैं। निधि प्रशासक भी पहले उनके द्वारा अनुमोदित किया जाना चाहिए ग्राहक अलग-अलग अकाउंट छोड़ने सभी ग्राहक को अलग-अलग खातों पर हस्ताक्षर करने वालों, और किसी भी फंड के रूप में कार्य करता है। यह खुदरा व्यापारी के लिए एक उद्योग पहले से है, लेकिन FXPRIMUS एक कदम आगे चला गया है। अपने ग्राहक के रूप में, आप भी परवाह किए बिना अपने खाते के आकार का एक ट्रस्ट खाता विकल्प मिलता है! एक विश्वास खाते के साथ, अपने धन FXPRIMUS की संपत्ति से पूरी तरह से अलग कर रहे हैं और एक स्वतंत्र संरक्षक ट्रस्टी द्वारा आयोजित कर रहे हैं, दुनिया में सीमित NinetyEast न्यासी (मॉरीशस) बार्कलेज बैंक प्रसिद्ध है। अन्य दलालों ग्राहकों के ट्रस्टी सेवाओं के लाभ से लाभ के लिए एक USD250,000 खाते की आवश्यकता होती है, जबकि FXPRIMUS कोई फर्क नहीं पड़ता अपने खाते का आकार क्या है आप के लिए इस विकल्प प्रदान करता है। कोई अन्य दलाल की तरह अपने धन, अब यहाँ क्लिक करें कैसे FXPRIMUS सुरक्षा उपायों जानने के लिए: fxprimusmalaysia. my/fxprimus-fund-safety



No comments:

Post a Comment